Thursday, October 04, 2018

श्री अमित शाह के दुर्ग प्रवास के दौरान सुरक्षा हेतु आईजी ने ली बैठक

श्री अमित शाह के दुर्ग प्रवास के दौरान सुरक्षा हेतु आईजी ने ली बैठक 


श्री जीपी सिंह पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के दिनांक 05 अक्टूबर 2018 को दुर्ग प्रवास को ध्यान में रखकर सुदृढ़ सुरक्षा बंदोबस्त सुनिश्चित करने के उद्देष्य से सुरक्षा व्यवस्था में लगे राजपत्रित पुलिस अधिकारियों एवं निरीक्षक स्तर के अधिकारियों की आईजी कार्यालय दुर्ग में शाम 6 बजे बैठक ली।

बैठक में भाजपा अध्यक्ष की सुरक्षा के लिये लगाये लगे पुलिस बंदोबस्त की समीक्षा करते हुए श्री सिंह ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि सुरक्षा हेतु निर्धारित मापदण्डों का कडाई से पालन किया जावे तथा यह ध्यान रखा जावे कि इस दौरान आम नागरिकों को परेशानी न हो।

श्री सिंह ने बताया कि चरोदा स्थित सभा स्थल में महिला सम्मेलन का आयोजन हो रहा है। अतएव पर्याप्त संख्या में महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है तथा सम्पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगभग 2000 जवानों को तैनात किया गया है। जनता की सुविधा के लिये आम सभा स्थल के निकट ही पार्किंग की व्यवस्था की गई है तथा आम सभा स्थल जाने के रास्ते में साइनेजर्स भी लगाये गये हैं, ताकि आम लोग आसानी से सभा स्थल तक पहुंच सकें। श्री सिंह के अनुसार भाजपा अध्यक्ष के सुरक्षा खतरे को दृष्टिगत रखते हुए सभी एहतियाती कदम उठाये गये हैं तथा चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है।

Share:

Popular Information

Most Information