"जीवन बचाओ मुहिम"

हत्यारा और मांसाहार नहीं बल्कि जीवों की रक्षा करने वाला बनो।

मंगलवार, जनवरी 26, 2021

नारायणपुर पुलिस की उपलब्धियां 2019-2020


नारायणपुर पुलिस की उपलब्धियां 2019-2020, आईपीएस मोहित गर्ग के नेतृत्व में 

हम विकास, विश्वास और सुरक्षा के ध्येय से मजबूत और विश्वसनीय पुलिसिंग की दिशा में अपने लक्ष्य की ओर निरंतर अग्रसर है, हमारे इस लक्ष्य की प्राप्ति में नारायणपुर पुलिस के प्रत्येक अधिकारी/कर्मचारियों का अहम योगदान है। चाहे वे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से आरक्षक स्तर के जवान हों, या सहायक आरक्षक और गोपनीय सैनिक सबने मिलकर साझा प्रयास किया है। हमारे लक्ष्य में केन्द्रीय बलों और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवानों का भी अहम योगदान है। मै बतौर पुलिस अधीक्षक नारायणपुर जिला में तैनात होकर कार्य करने वाले समस्त बल को बधाई देता हूं, साथ ही अपेक्षा करता हूं कि आगामी भविष्य में भी निरंतर इसी तरह पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अनुशासित और समर्पित होकर कार्य करते रहेंगे।

मोहित गर्ग, IPS 
पुलिस अधीक्षक, नारायणपुर

नारायणपुर पुलिस की उपलब्धियां 2019-2020, आईपीएस मोहित गर्ग के नेतृत्व में कॉफी टेबल बुक पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें। 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण एवं भाग्यशाली फ़ॉलोअर की फोटो


Recent Information and Article

Satnam Dharm (सतनाम धर्म)

Durgmaya Educational Foundation


Must read this information and article in Last 30 Day's

पुलिस एवं सशस्त्र बल की पाठशाला

World Electro Homeopathy Farmacy


WWW.THEBHARAT.CO.IN

Important Notice :

यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/कवि/व्यक्ति अपनी मौलिक रचना और किताब निःशुल्क प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

Blog Archive

मार्च २०१७ से अब तक की सर्वाधिक वायरल सूचनाएँ और आलेख