Wednesday, October 03, 2018

दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट नही पहनने वाले पुलिसकर्मियो के खिलाफ होगी कडी कार्यवाही, आईजी का फरमान

दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट नही पहनने वाले पुलिसकर्मियो के खिलाफ होगी कडी कार्यवाही, आईजी का फरमान


आईजी दुर्ग का फरमान, पुलिसकर्मी भी पहनेंगे हेलमेट

लाईफ का कोई ‘रि-सेट’ बटन नहीं होता है, प्रत्येक व्यक्ति का जीवन अमूल्य है : जी.पी. सिंह

दोपहिया वाहन चालन के दौरान हेलमेट न पहनने के कारण वाहन दुर्घटनाओं में पुलिसकर्मियों की आकस्मिक मृत्यु की घटनाओं को श्री जीपी सिंह, पुलिस महानिरीक्षक, दुर्ग रेंज, दुर्ग द्वारा अत्यंत गंभीरता से लिया जाकर विभागीय अधिकारियों/कर्मचारियों के स्तर पर भी हेलमेट पहनने की अनिवार्यता को सख्ती से लागू करने का निर्देष रेंज के पुलिस अधीक्षकों को दिया गया है। 

रेज पुलिस महानिरीक्षक ने निर्देषित किया है कि दोपहिया वाहन चालन के दौरान हेलमेट की अनिवार्यता सभी के लिए है, अतएव सुनिष्चित किया जावे कि आम जनता के साथ-साथ विभागीय अधिकारी/कर्मचारी के स्तर पर भी इसका सख्ती से पालन हो तथा उल्लंघन की स्थिति में विभागीय अधिकारियों/कर्मचारियों के विरूद्ध भी नियमानुसार कार्यवाही की जावे।


Share:

"करा समर्पण" हल्बी गीत

यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख