छत्तीसगढ़ पुलिस का मोबाइल एप्प सिटीजन कॉप अब पूरे देश में होगा लागू

छत्तीसगढ़ पुलिस का मोबाइल एप्प सिटीजन कॉप अब पूरे देश में होगा लागू

One Nation One App के तहत छत्तीसगढ़ पुलिस के मोबाइल एप्पलीकेशन सिटीजन कॉप को देशभर में लागू किया जा सकता है आईजी श्री जी पी सिंह ने बीपीआरएंडडी नई दिल्ली में दिया प्रजेंटेशन

IG श्री जी पी सिंह ने दिनांक 07/02/2019 को दिल्ली स्थित BPR&D  में आयोजित 2nd कॉन्फ्रेंस ऑन नेशनल पुलिस मिशन के माइक्रो मिशन- 03 मे कम्युनिकेशन एवं टेक्नोलॉजी कैटेगरी के तहत सिटीजन कॉप मोबाइल एप्प के संबंध में व्याख्यान दिया।

उल्लेखनीय है कि दिनांक 07 व 08 फरवरी  2019 को  BPR&D द्वारा नेशनल पुलिस मिशन के अंतर्गत देश के अन्य राज्यो  में संचालित पुलिस के विभिन्न एप्लीकेशन एवं पुलिस के अन्य जनसहभागी कार्यक्रम पर 02 दिवसीय कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है। जिसमे देश भर से 100 से अधिक पुलिस एवं केंद्रीय बलो के अधिकारीगण व अन्य डेलीगेट शामिल हुए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में श्री एनएन वोहरा पूर्व गवर्नर जम्मू कश्मीर व डॉ ए पी महेश्वरी, महानिदेशक BPR&D उपास्थित थे ।

Related Images


Share:

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख