बस्तर फाईटर्स आरक्षक भर्ती के लिए नारायणपुर पुलिस ने जारी किया महत्वपूर्व दिशा-निर्देश एवं पात्र अभ्यर्थियों के रोलनंबर


बस्तर फाईटर्स आरक्षक भर्ती के लिए नारायणपुर पुलिस ने जारी किया महत्वपूर्व दिशा-निर्देश एवं पात्र अभ्यर्थियों के रोलनंबर

 बस्तर फाईटर्स आरक्षक भर्ती प्रक्रिया वर्ष 2021-22 अंतर्गत शारिरिक दक्षता परीक्षा में योग्य पाये गये अभ्यर्थियों का लिखित परीक्षा जिला मुख्यालय नारायणपुर के परीक्षा केन्द्र स्वामी आत्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय, नारायणपुर में दिनांक 17 जुलाई 2022 को प्रातः 10:00 बजे से 12:00 बजे आयोजित की जावेगी।

 उल्लेखनीय है कि बस्तर फाईटर्स आरक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत दिनांक 09 मई 2022 से 27 मई 2022 तक जिला नारायणपुर के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की छानबीन, शारिरिक मापतौल एवं शारिरिक दक्षता परीक्षा की कार्यवाही की गई जिसमें शारिरिक दक्षता परीक्षा हेतु कुल 100 अंक निर्धारित कर परीक्षा आयोजित की गई थी। उपरोक्त शारिरिक दक्षता परीक्षा प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात् जिले के 611 उम्मीदवार नियमानुसार आगामी लिखित परीक्षा हेतु योग्य पाये गये हैं।

 शारिरिक दक्षता परीक्षा में योग्य पाये गये उक्त 611 उम्मीदवारों का 50 अंको के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन जिला मुख्यालय नारायणपुर के परीक्षा केन्द्र - स्वामी आत्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय, नारायणपुर में दिनांक 17 जुलाई 2022 को प्रातः 10.00 बजे से 12.00 बजे तक आयोजित की जावेगी।

 दिनांक 17 जुलाई 2022 को होने वाली लिखित परीक्षा के लिए 12 जुलाई 2022 से 15 जुलाई 2022 तक कार्यालय पुलिस अधीक्षक, नारायणपुर में कार्यालयीन समय पर अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र वितरित किया जावेगा।

 उक्त 04 दिवसों में से किसी भी एक दिन अभ्यर्थी अपनी सुविधा अनुसार प्रातः 10.00 बजे से सायं 05:00 बजे के बीच पुलिस अधीक्षक कार्यालय, नारायणपुर में आकर शारिरिक दक्षता परीक्षा के दौरान दिये गये प्रवेश पत्र के साथ आकर लिखित परीक्षा के लिये प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

 लिखित परीक्षा दिनांक 17 जुलाई 2022 को परीक्षा केन्द्र - स्वामी आत्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय, नारायणपुर में अभ्यर्थियों को प्रातः 08:00 बजे से बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन पश्चात् ही परीक्षा केन्द्र/कक्ष में प्रवेश दी जावेगी।


 उल्लेखनीय है कि दिनांक 17 जुलाई 2022 को आयोजित की जा रही लिखित परीक्षा में अभ्यर्थी के प्राप्तांको के आधार पर मेरिट सूची अनुसार माह अगस्त 2022 के प्रथम सप्ताह में 20 अंको का साक्षात्कार लिया जाएगा।

 बस्तर फाईटर्स आरक्षक पद पर भर्ती की उपरोक्त समस्त प्रक्रिया शीघ्र पूर्ण किया जाकर 15 अगस्त 2022 के पूर्व अभ्यर्थियों की प्राप्तांकों (शारिरिक दक्षता परीक्षा, लिखित परीक्षा, साक्षात्कार एवं बोनस अंक के महायोग) के आधार पर अंतिम चयन सूची जारी करने का लक्ष्य रखा गया है।

---

लिखित परीक्षा के लिए पात्र अभ्यर्थियों के रोलनंबर









Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment



सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?

Blog Archive