आईपीएस श्री सदानंद कुमार की संवेदनशीलता; वरिष्ठ नागरिक मोड़ी को अपने बाइक में बैठाकर पहुँचाये अस्पताल और कराये उपचार


आईपीएस श्री सदानंद कुमार की संवेदनशीलता; वरिष्ठ नागरिक मोड़ी को अपने बाइक में बैठाकर पहुँचाये अस्पताल और कराये उपचार

  • नारायणपुर पुलिस की सुरक्षा घेरे में निर्माणाधीन रोड को लेकर मुरनार और बेचा सहित आसपास के ग्रामीण बहुत उत्साहित

आज दिनाँक 28.06.2022 को आईपीएस श्री सदानंद कुमार अबूझमाड़ क्षेत्रान्तर्गत निर्माणाधीन सड़कों की निरीक्षण के लिए पहुँचें थे, वहाँ उन्होंने कच्चापाल-इरकभट्ठी और किहकाड-मुरनार सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। पुलिस की सुरक्षा घेरे में निर्माणाधीन रोड को लेकर मुरनार और बेचा सहित आसपास के ग्रामीण बहुत उत्साहित हैं। निरीक्षण के दौरान उन्होंने मुरनार निवासी मोड़ी (उम्र-65 वर्ष) को जख्मी अवस्था में देखा जो कल दिनाँक 27.06.2022 को बैल के मारने से घायल हुआ था। आईपीएस श्री सदानंद कुमार ने अपने मानवीय कर्तव्यों का पालन करते हुए संवेदनशीलता का परिचय दिया और उन्हें अपने बाइक में बिठाकर सोनपुर अस्पताल लाकर भर्ती कराते हुए उपचार कराये तथा उनके बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देशित किये। 




आईपीएस श्री सदानंद कुमार की एक खाशियत यह भी है कि वे अबूझमाड़ क्षेत्रान्तर्गत भ्रमण के दौरान अक्सर बच्चों को चॉकलेट-बिस्किट बाँटते हैं।


वरिष्ठ नागरिक मोड़ी की प्राथमिक उपचार के बाद आईपीएस श्री सदानंद कुमार थाना सोनपुर एवं कोहकमेटा पहुँचकर निर्माणाधीन थाना भवन का निरीक्षण किये। इस दौरान उनके साथ आईपीएस पुष्कर शर्मा, आरआई सोनू वर्मा, निरीक्षक आकाश मसीह एवं निरीक्षक सुनील सिंह सहित निरीक्षक मालिक राम केंवट अपने डीआरजी टीम के साथ मौजूद रहे।
Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment



सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?

Blog Archive