जिला नारायणपुर: नव पदस्थ यातायात प्रभारी श्री दीपक साव ने ली स्थानीय पत्रकारों की बैठक

जिला नारायणपुर: नव पदस्थ यातायात प्रभारी श्री दीपक साव ने ली स्थानीय पत्रकारों की बैठक

पुलिस अधीक्षक, नारायणपुर श्री यू. उदय किरण, भापुसे एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नारायणपुर श्री नीरज चन्द्राकर के निर्देशानुसार आज दिनांक 30.09.2021 को नव पदस्थ यातायात प्रभारी श्री दीपक साव द्वारा जिला नारायणपुर के स्थानीय पत्रकारों की मीटिंग ली गई। उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में पूर्व यातायात प्रभारी श्री प्रदीप जोशी के स्थानांतरण के बाद श्री साव को रक्षित निरीक्षक, रक्षित केन्द्र, नारायणपुर के प्रभार के साथ-साथ नारायणपुर यातायात का प्रभारी बनाया गया है। श्री साव ने यातायात प्रबंधन में पत्रकारिता के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि "बेहतर यातायात प्रबंधन के लिये यातायात पुलिस अधिकारियों के अलावा स्थानीय नागरिकों में जागरूकता का होना आधारभूत और अनिवार्य तत्व है। श्री साव ने आगे कहा कि समाज को जागरूक करने में पत्रकारिता और सामाजिक संगठनों का महत्वपूर्ण योगदान होता है।"

श्री साव ने पत्रकार साथियों से यातायात व्यवस्था की बेहतरी के लिये समस्याओं से संबंधित सुझाव लेकर कुछ नये समस्याओं और जटिलताओं से रू-ब-रू हुये तथा इसके शीघ्रता से निदान करने की आवश्वासन दिया गया। पत्रकारगण सर्व सम्मति से यातायात जागरूकता लाने के लिये नारायणपुर यातायात पुलिस का हरसंभव सहयोग करने की सहमति दी गई।

नारायणपुर यातायात द्वारा आयोजित इस बैठक में श्री सुनील राठौर, श्री हेमंत संचेती, डाॅ. वली आजाद, श्री इमरान खान, श्री अभिषेक बैनर्जी, श्री रवि साहू, श्री शेख महमूद, श्री असफाक अहमद, श्री बिंदेश पात्र, श्री संतराम उसेण्डी, श्री संजय राय, सहित अन्य सम्माननीय पत्रकारगण उपस्थित रहे।
Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment


प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख