नारायणपुर पुलिस की मज़बूत सुरक्षा घेरे में सोनपुर से डोण्डरीबेड़ा रोड़ का मुरमीकरण कार्य पूर्ण

नारायणपुर पुलिस की मज़बूत सुरक्षा घेरे में सोनपुर से डोण्डरीबेड़ा रोड़ का मुरमीकरण कार्य पूर्ण


अबूझमाड़, जिला नारायणपुर के अंतर्गत सोनपुर से डोण्डरीबेड़ा सड़क का आज मुरमीकरण का कार्य पूर्ण हो गया है। उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में अबूझमाड़ के सर्वांगीण विकास के ध्येय से पुलिस अधीक्षक श्री गिरिजा शंकर जायसवाल, आईपीएस के निर्देशन में नारायणपुर पुलिस और केंद्रीय बलों के मज़बूत सुरक्षा घेरे में सोनपुर से डोण्डरीबेड़ा सड़क की मुरमीकरण का कार्य प्रारंभ किया गया था। यहाँ यह भी उल्लेखनीय है कि इस सड़क के बनने के पूर्व यहाँ पगडण्डी हुआ करता था जो पगडण्डी झील झरने और डोंगरी-पहाड़ियों से होकर गुजरती थी। इस सड़क के निर्माण होने से कदेर, मेटानार, मसपुर, होरादी, गारपा, ब्रेहबेड़ा, ओरछापाल, बालेबेडा और डोण्डरीबेड़ा सहित दर्जनों ग्राम के लोग सीधे जिला मुख्यालय से जुड़ सकेंगे। पैदल चलने को जो लोग मजबूर थे अब सायकल, मोटर साइकिल और अन्य वाहन से कम समय में अपना रास्ता तय कर सकेंगे।



Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment



प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख