नारायणपुर पुलिस की संवेदनशीलता; निरीक्षक आकाश मसीह (थाना प्रभारी कोहकमेटा) ने जहरीले सर्प दंश के शिकार युवक को बचाया


नारायणपुर पुलिस की संवेदनशीलता; निरीक्षक आकाश मसीह (थाना प्रभारी कोहकमेटा) ने जहरीले सर्प दंश के शिकार युवक को बचाया

आज दिनाँक 21.09.2022 को थाना कोहकमेटा (जिला नारायणपुर) क्षेत्रान्तर्गत ग्राम किहकाड निवासी श्री घनश्याम देहारी पिता श्री दुर्गा प्रसाद देहारी उम्र- 19 वर्ष जब अपने खेत में काम कर रहा था उसी वक्त उसे जहरीले करैत सांप ने काट दिया था। सूचना मिलने पर निरीक्षक आकाश मसीह तत्काल मौके पर पहुँचे और एम्बुलेंस को कॉल कर इसकी सूचना आईपीएस श्री सदानंद कुमार (पुलिस अधीक्षक, नारायणपुर) को दिए। सूचना मिलने पर आईपीएस सदानंद कुमार मरीज की हालात खराब जानकर निरीक्षक आकाश मसीह को एम्बुलेंस का इंतिजार किये बिना तत्काल अपनी सुविधा से जिला अस्पताल नारायणपुर में एडमिट कराने निर्देशित किये। पुलिस अधीक्षक से निर्देश प्राप्त कर थाना प्रभारी कोहकमेटा आकाश मसीह ने मरीज को बाइक से ही जिला अस्पताल, नारायणपुर ले जाकर एडमिट कराया, प्राथमिक उपचार बाद मरीज के हालात में सुधार है।



Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment



सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/कवि/व्यक्ति अपनी मौलिक रचना और किताब निःशुल्क प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?

Blog Archive