Wednesday, March 03, 2021

अबुझमाड़ महोत्सव - तृतीय अंतर्राष्ट्रीय माड़ मैराथन - 2021 की समीक्षा बैठक-सह-सम्मान समारोह आयोजित

अबुझमाड़ महोत्सव - तृतीय अंतर्राष्ट्रीय माड़ मैराथन - 2021 की समीक्षा बैठक-सह-सम्मान समारोह आयोजित

आज दिनांक 03.03.2021 को जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा डीआरजी ग्रेट हाॅल, नारायणपुर में अबुझमाड़ महोत्सव - तृतीय अंतर्राष्ट्रीय माड़ मैराथन - 2021 के सफल आयोजन की समीक्षा बैठक-सह-सम्मान समारोह आयोजित किया गया। उक्त समीक्षा बैठक-सह-सम्मान समारोह में श्री धर्मेश कुमार साहू, कलेक्टर, श्री मोहित गर्ग, पुलिस अधीक्षक, श्री राहूल देव, सीईओ, जिला पंचायत, श्री नीरज चन्द्राकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, श्री जी.आर. मण्डावी, जिला शिक्षा अधिकारी, श्री अभिनव उपाध्याय, उप पुलिस अधीक्षक, श्रीमती उन्नति ठाकूर, उप पुलिस अधीक्षक, श्री दीपक साव, रक्षित निरीक्षक तथा सर्व वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता श्रीमती जागृति डी, श्रुति उपाध्याय, मनु चन्द्राकर, और सुश्री आरती गर्ग सहित पुलिस/प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी/कर्मचारी, शिक्षक और छात्र सहित सामाजिक संगठन करूणा फाउण्डेशन पदाधिकारी और सदस्यगण उपस्थित रहे।

बैठक-सह-सम्मान समारोह में फ्रण्टलाईन में कार्य करने वाले समस्त अधिकारी/कर्मचारियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा अबुझमाड़ महोत्सव - तृतीय अंतर्राष्ट्रीय माड़ मैराथन - 2021 के दौरान अपने कार्य की अनुभव और चुनौतियों को शेयर करते हुए आगामी आयोजन के दौरान इसे बेहतर बनाने के सुझाव दिये गये। इसके बाद कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, सीईओ, जिला पंचायत और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा अबुझमाड़ महोत्सव - तृतीय अंतर्राष्ट्रीय माड़ मैराथन - 2021 के सफल आयोजन को सफल बनाने के लिए काम करने वाले सभी विभागों के अधिकारी/कर्मचारियों, शिक्षकों, सामाजिक कायकर्ताओं और छात्रों को प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह के दौरान शिक्षा विभाग की ओर से शिक्षक श्री अजय डहरिया द्वारा बस्तर के विकास में पुलिस जवानों के श्रेय को रेखांकित करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। 

श्री राहूल देव, सीईओ, जिला पंचायत ने माड़ मैराथन को जिला नारायणपुर का पहचान बताते हुए आयोजन को सफल बनाने के लिए समस्त अधिकारी/कर्मचारियों और वालेंटियर्स का आभार प्रकट किया।

श्री मोहित गर्ग, पुलिस अधीक्षक द्वारा नारायणपुर के बच्चों और युवाओं के टेलेण्ट की सराहना करते हुए उन्हें मंच प्रदान करने की जोर देते हुए अधिकारी/कर्मचारियों, पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं, व्यापारी संघ,  सेलून  संघ, डीजे  संघ  और क्रिकेट टीम सहित छात्रों को अपने जिला, प्रदेश और देश की उन्न्ति के लिए निरंतर बेहतर और गुणवत्तायुक्त संवाद जारी रखने की बात कही गई। श्री गर्ग ने मैराथन के आयोजन को सफल बनाने के लिए सबके सक्रिय भागीदारी की प्रसंशा की। 

श्री धर्मेश कुमार साहू ने अबुझमाड़ महोत्सव - तृतीय अंतर्राष्ट्रीय माड़ मैराथन - 2021 को नारायणपुर के लोगों, जन प्रतिनिधियों, सामाजिक संस्थाओं, पुलिस/प्रशासन, शिक्षकों, छात्रों और युवाओं का का ग्राण्ड सक्सेस बताते हुए आगामी मैराथन को नई उंचाईयों तक ले जाने की गुंजाईस पर जोर देते हुए अबुझमाड़ के पर्यटन को वैश्विक पहचान दिलाने की दिशा में काम करने की अपील की है। श्री साहू ने विश्व महिला सप्ताह के दौरान जिला के समस्त विभागों और सामाजिक संस्थाओं को महिला सशक्तिकरण के लिए जागरूता अभियान और आयोजन करने की अपील की है।

Related Images :





Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?

यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख