"विषम परिस्थितियों और बडे से बडे समस्या का डटकर सामना करना जवानों की सबसे खास विशेषता है" - आईपीएस गिरिजा शंकर जायसवाल

पुलिस अधीक्षक श्री गिरिजा शंकर जायसवाल सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने अचानक पहुंचे अमदईघाटी हिल्स टाॅप कैम्प, जवानों से कहा अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा का रखें विशेष ख्याल

पुलिस अधीक्षक श्री गिरिजा शंकर जायसवाल आज दिनांक 28.10.2021 को अचानक अमदईघाटी हिल्स टाॅप कैम्प की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। वहां उन्होने जिला पुलिस बल और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के अधिकारियों की मीटिंग लेकर सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये। बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि "आरक्षक और प्रधान आरक्षक स्तर के जवान पुलिस विभाग की रीढ़ है" अतः हिल्स टाॅप की कठोर ड्यूटी के साथ-साथ इन जवानों के वेलफेयर पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

बैठक के बाद श्री जायसवाल ने जवानों से बात कर उन्हें अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा का ख्याल रखने का सुझाव देते हुए कहा कि "विषम परिस्थितियों और बडे से बडे समस्या का डटकर सामना करना जवानों की सबसे खास विशेषता है।" मुझे विश्वास है कि आप सभी अपने इस विशेषता को बनाये रखेंगे और प्रत्येक स्थिति में स्थानीय नागरिकों की सुरक्षा के लिये तैयार रहेंगे।

Related Images : 





Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment


प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख