Saturday, April 07, 2018

साजा विकासखण्ड के 11 शिक्षाकर्मियों के विरूद्ध एफ.आई.आर.

साजा विकासखण्ड के 11 शिक्षाकर्मियों के विरूद्ध एफ.आई.आर.


जिले के साजा विकासखण्ड के अंतर्गत विभिन्न विद्यालयों में पदस्थ ग्यारह शिक्षाकर्मियों की भर्ती प्रक्रिया फर्जी होने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने उक्त शिक्षाकर्मियों के विरूद्ध थाने में एफ.आई.आर. दर्ज करने के निर्देश दिये थे। 

कलेक्टर के निर्देश के परिपालन में तहसीलदार साजा एवं जनपद पंचायत साजा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के द्वारा पुलिस थाना साजा मे ग्यारह फर्जी शिक्षाकर्मियों के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज करवाया गया है। 

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एस.आलोक ने बताया कि वर्ष 2007-08 के तहत भर्ती इन शिक्षाकर्मियों द्वारा फर्जी प्रमाण पत्र प्रस्तुत की गई थी। उन्होने बताया कि पुलिस थाने के द्वारा इनके विरूद्ध धारा 420, 467, 468 एवं 471 के तहत प्रकरण दर्ज की गई है। जिला प्रशासन की इस कड़ी कार्यवाही से फर्जी तरीके से भर्ती हुए इन शिक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गई है।
Share:

Fight With Corona - Lock Down

Popular Information

यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

Most Information