नवोदय चयन परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी : 21 अप्रैल को होगी प्रवेश परीक्षा

नवोदय चयन परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी : 21 अप्रैल को होगी प्रवेश परीक्षा


जिला मुख्यालय नारायणपुर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा छठवी में चयन प्रवेश परीक्षा 21 अप्रैल 2018 को प्रातः 11 बजे से होगी। विद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र ऑनलाईन जारी किये जा चुके है। उन्होंने समस्त परीक्षार्थियों के अभिभावकों से आग्रह किया है कि वे प्रवेश पत्र सीएससी (लोक सेवा केन्द्र) सेंटर से संपर्क कर प्राप्त सकते है। उन्होंने बताया कि प्रवेश पत्र लेने के लिए सीएससी द्वारा जारी रसीद तथा मूल आवेदन पत्र अवश्य साथ ले जाये। मूल आवेदन पत्र सीएससी सेंटर में जमा कर प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते है।प्राचार्य ने यह भी बताया कि नारायणपुर और ओरछा विकासखण्ड तीन परीक्षा केन्द्र बनाये गये है। 

विकासखण्ड नारायणपुर में दो परीक्षा केन्द्र, एक शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय और दूसरा शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बनाया गया है। ओरछा विकाखण्ड में एक परीक्षा केन्द्र शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में परीक्षा केन्द्र रखा गया है।
Share:

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख