नारायणपुर: स्वर्गीय श्री अरूण चन्द्राकर की स्मृति में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

नारायणपुर: स्वर्गीय श्री अरूण चन्द्राकर की स्मृति में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

आज दिनांक 17.12.2021 को पुलिस अधीक्षक श्री गिरिजा शंकर जायसवाल द्वारा स्वर्गीय श्री अरूण चन्द्राकर की स्मृति में आफिसर्स क्लब, बैडमिंटन कोर्ट, नारायणपुर में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में श्री गिरिजा शंकर जायसवाल, पुलिस अधीक्षक, नारायणपुर और विशेष अतिथि के रूप में श्री पोषण लाल चन्द्राकर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत, नारायणपुर और जिला नारायणपुर के बैडमिंटन खिलाड़ी उपस्थित रहे।

स्वर्गीय श्री अरूण चन्द्राकर की स्मृति में आयोजित राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में राज्य भर से राष्ट्रीय और राज्य स्तर के लगभग 200 खिलाड़ी भाग लेंगे, जिसमें प्रमुखता से दुर्ग-भिलाई, बिलासपुर, धमतरी, जगदलपुर, राजनांदगांव और नारायणपुर के अधिकतर खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं।

यह प्रतियोगिता दिनांक 17 से 19 दिसम्बर तक चलेगी, जिसका फाईलन मैच दिनांक 19/12/2021 को खेली जाएगी। यह मैच दो कैटेगरी, (01) ओपन कैटेगरी (40 वर्ष से कम उम्र वालों के लिये) और (02) वेटनर्स कैटेगरी (40 वर्ष और उससे अधिक उम्र वालों के लिये) में आयोजित हो रही है।

Related Images:





Share:

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment


प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कैसे करें?


यह वेबसाइट /ब्लॉग भारतीय संविधान की अनुच्छेद १९ (१) क - अभिव्यक्ति की आजादी के तहत सोशल मीडिया के रूप में तैयार की गयी है।
यह वेबसाईड एक ब्लाॅग है, इसे समाचार आधारित वेबपोर्टल न समझें।
इस ब्लाॅग में कोई भी लेखक/व्यक्ति अपनी मौलिक पोस्ट प्रकाशित करवा सकता है। इस ब्लाॅग के माध्यम से हम शैक्षणिक, समाजिक और धार्मिक जागरूकता लाने तथा वैज्ञानिक सोच विकसित करने के लिए प्रयासरत् हैं। लेखनीय और संपादकीय त्रूटियों के लिए मै क्षमाप्रार्थी हूं। - श्रीमती विधि हुलेश्वर जोशी

सबसे अधिक बार पढ़ा गया लेख